Latest Posts

Youtube की वीडियो मोबाइल पर डाउनलोड करने का आसान तरीका

दोस्तों मैं अपनी पिछली पोस्ट में आप लोगों को यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड करना सिखाया था। और हमारे कई दोस्तों ने इसका जमकर फायदा भी उठाया। लेकिन आज मेरे पास सऊदी अरब से सलीम आज़मी जी के फ़ोन आया। और उन्होंने कहा कि  वोह इस ट्रिक का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन जब मैंने उनसे पूरी बात जानी तो पता चला की वोह किसी फ़ोन पर Youtube Downloader का इस्तेमाल करना चाह रहे थे। तब मैंने उन्हें बताया कि Youtube Downloader सिर्फ कंप्यूटर पर ही काम करता है लेकिन उनसे वादा किया कि मै जल्दी ही ऐसी कोई ट्रिक बताऊंगा जिससे Youtube  की वीडियो डाउनलोड हो सकें। आज की मेरी पोस्ट इसी बारे में है दोस्तों मै आज आपको किसी ऐसे सॉफ्टवेर के बारे में नहीं बताऊंगा बल्कि आज मै आप को एक साईट के बारे में बताऊंगा जहाँ से Youtube की वीडियो डाउनलोड की जा सकती है 


www.tubidy.mobi 
जी हाँ
ये वोह साईट है जहाँ पर Youtube  की 80 % वीडियो मोजूद हैं। यहाँ से आप इन वीडियो को mp3 और विडियो दोनों फॉर्मेट में डाउनलोड कर सकते हो तो अभी यहाँ क्लिक कर के  इस साईट पर जाओ और मज़ा लो फ्री Youtube  वीडियो का

दोस्तों मै जल्दी ही Youtube downloader  का ऐसे वर्जन आप के लिए लेकर आऊंगा जो मोबाइल फ़ोन पर भी काम करे। सलीम आज़मी की ही आजमाइश पर हम कल आप को Youtube पर वीडियो अपलोड करना सिखायेंगे तब तक के लिए अलविदा।  

No comments:

Post a Comment