Latest Posts

जानियें कैसे अपने ब्लॉग\वेबसाइट पर पायें रोजाना हज़ारों पाठक

नमस्कार मित्रों काफी दिनों बाद इस ब्लॉग पर वापस लौटा हूँ. वैसे मैं व्यस्त नहीं था लेकिन कोई विषय ही नहीं था लिखने  के लिए, आज मैं आपके लिए लेकर आया हूँ एक ऐसी ट्रिक जिससे आप अपने ब्लॉग पर रोजाना हज़ारों पाठक पा सकते हैं.  मैंने ये तरीका अपने एक अन्य ब्लॉग etahlive.com  पर आजमा के देखा मुझे रोजाना 1000 पाठक मिलने लगे और तो और गूगल में रैंक भी काफी अच्छी हो गयी अब केवल etah  डालने से ही मेरा ब्लॉग सबसे पहले नंबर पर आ जाता है. फ़िलहाल मैंने वोह प्रोग्राम अपने इस  ब्लॉग पर नहीं लगाया हैं क्योंकि मैं इस ब्लॉग पर बहुत ही कम लिखता हूँ. लेकिन बहुत जल्दी ही मैं इस ब्लॉग पर भी उस प्रोग्राम को लगा लूँगा। दोस्तों यह एक वेबसाइट है एड मी फ़ास्ट नाम की. यहाँ रजिस्ट्रेशन कराने के बाद आप को 50 पॉइंट मिलेंगे जिससे आप 50 पाठक को अपने ब्लॉग पर ला सकते हो. ये साईट आपके ब्लॉग का प्रचार फेसबुक एवं अन्य माध्यम से करती है और जब तक करती है जब तक की नियमित पाठक आपके ब्लॉग पर नहीं आ जाते।


 ये काम कैसे करती हैं

आप जैसे ही रजिस्ट्रेशन करेंगे आपको 50 पॉइंट मिलेंगे उसके बाद आप अपने ब्लॉग का यू आर एल वहां सबमिट कर दे आपके ब्लॉग पर जल्दी ही 50 पाठक भेज दिए जायेंगे।

इसके बाद उस साईट के माध्यम से आप जितनी वेबसाइट देखेंगे आप को उतने ही पॉइंट मिलेंगे यदि आप एक वेबसाइट देखते हैं तो आपको एक ही पॉइंट मिलेगा। यानी आपको 1000 पॉइंट के लिए 1000 वेबसाइट देखनी पढ़ेंगी लेकिन ये काम बहुत सरल है यदि आप एक वेबसाइट पर 5 सेकंड रुकते हैं तो आप एक मिनट में 12  वेबसाइट देखेंगे और एक घंटे 40 मिनट में में 1200  यानी आप सिर्फ एक घंटे मेहनत करके आप अपने ब्लॉग\ वेबसाइट पर 1000 पाठक पा सकते हैं और गूगल एड्सेंस या अन्य विज्ञापन प्रदाता से विज्ञापन भी लेने के योग्य भी होंगे।


वेबसाइट पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें

14 comments:

  1. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  2. VERY USE INFORMATION,I AM GOING TO USE THIS WEBSITE FOR MY BLOG.
    http://prathamprayaas.blogspot.com
    THANKS

    ReplyDelete
  3. hello sir, aaj me apne bolg ka url aap ki batai website-admefast pr kari hun par jab me apna url submit karti hun to vo invalid so karta h...plz help me..
    my blog address is-http://prathamprayaas.blogspot.com

    ReplyDelete
    Replies
    1. रिचा आप अपने ब्‍लॉग के यूआरएल में .in की जगह .fr का प्रयोग करो

      Delete
  4. इस लेख को आप थोड़ा विस्तार से लिखिये ताकि इस बेवसाइट का पूरा लाभ लिया जा सके।

    ReplyDelete
    Replies
    1. Internet ki puri jaankari Hindi me www.hindimehelp.com par

      Delete
    2. Internet ki puri jaankari Hindi me www.hindimehelp.com par

      Delete
  5. sir maine add me fast.com mai apne blog ka url submit kiya, par URL invaild ho raha hai mera blog, blogspot.in domain name ka hai, maine .fr bhi try kiya. par fir bhi invaild ho raha hai please help me.

    ReplyDelete
  6. Replies
    1. blogspot.in ki jagah blogspot.ae lagao ho jayegi

      Delete
  7. in, com. ae, fr kuchh v lagane se nahi ho raha hai...margdarshan karen

    ReplyDelete
  8. Agar aap hindi me interesting facts padna chahte h toh ye website special aapke liye h
    www.facsites.blogspot.com

    ReplyDelete