Latest Posts

खरीदिये SMART PHONE केवल 251 रूपये में

दोस्‍तो अाज हम आप लोगों के लिये लेकर अाये हैं एक खुशखबरी। अगर अाप एण्‍ड्रायड फोन खरीदना चाहते हो और वो आपके बजट में नही हैं तो  यह आपके लिये सुनहरा मौका है। नरेन्‍द्र मोदी जी के Make in India के तहत लॉंच होने वाले इस फोन का नाम Freedom 251  है। इसकी कीमत महज 251 रूपये रखी गई है। इस फोन को नोयडा स्थित कम्‍पनी रिंगिंग बेल ने बनाया है। कम्‍पनी का कहना है कि यह स्‍मार्टफोन प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के विजन 'भारत को सशक्‍त बनाने के हर व्‍यक्ति को जोडना और भारत के विकास की कहानी बदलना' में मदद करेगा। यह कई प्री.लोडेउ ऐपलीकेशन के साथ है। 


क्‍या है ख्‍ाास :-


 4.0 इंच की डब्‍ल्‍यूवीजीए आईपीएस डिस्‍पले के साथ है। यह एण्‍ड्रायड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलेंगे। फ्रीडम 251 स्‍मार्टफोन 1.3 गीगाहर्टज क्‍वॉड कोर प्रोसेसर पर काम करते हैं। फोन की रैम 1 जीबी रैम दी गई है। इण्‍टरनल स्‍टोरेज 8 जीबी और माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये मैमोरी को 32 जीबी तका बढाया जा सकता है । फोटोग्राफी के लिये 3.2 मेगापिक्‍सल रियर और सेल्‍फी के लिये 0.3 मेगापिक्‍सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो डुअल सिम सपोर्ट, 3जी, वाई-फाई, ब्‍लूटूथ की सुविधा मौजूद है। इसमें 1450 एमएएच की बैटरी है। 

कैसे खरीदें:- 

अब तक की जानकारी के मुताबिक इस फोन को ऑनलाइन बुकिंग के दवारा खरीदा जा सकता है।  इसके लिये कम्‍पनी की अधिकारिक बेबसाइट पर 18 फरबरी सुबह 6 बजे  से 21 फरबरी  शाम 8बजे तक रजिस्‍ट्रेशन किया जा सकता है। इसके बाद जून में कम्‍पनी आपके घर इस फोन को भेज देगी। फोन के साथ 1 साल की वारंटी होगी। साथ कम्‍पनी ने पूरे देश में 650 से ज्‍यादा सर्विस सेन्‍टर बनायें हैं।