Latest Posts

ब्‍लॉगर्स के लिये पैसा कमानें का अदभुत मौका


नमस्‍कार दोस्‍तो, आज की यह पोस्‍ट हिन्‍दी ब्‍लाॅॅगर्स के लिये हैं दोस्‍तो वैैसे तो यह  मल्‍टीलेवल मार्केटिंग बिजनिस हैै। और इसे कोई भी बन्‍दा ज्‍वाइन कर सकता है। ल‍ेेकिन यह प्‍लान सबसे ज्‍यादा भारतीय ब्‍लॉगर्स केे लिये खास है। हिन्‍दी ब्‍लॉगर्स इस प्‍लान से जुुड कर लाखों रूपये महीनें कमा सकते हैं। और उनकेे गूगल एडसेंन्‍स के अकाउण्‍ट केे पर भी कोई फर्क नही पडता। आइये जानते हैं कि ये बिजनिस क्‍या है और ब्‍लॉगर्स के लिये कैसे खास है लेकिन इससे पहले यह जानते हैं कि यह गूूगल एडसेंन्‍स से कितना बेहतर और आसान हैं।



1- कोई विजीटर का टारगेट नहीं
2- कोई एडवर्टाइज नही लगाना सिर्फ एक पोस्‍ट लिखनी है
3- अप्रूवल केे लिये इन्‍तजार नही करनाा 
3- कोई टर्म और पॉलिसी नही। 
4- गूगल एडसेंन्‍स को इसे लगानें से कोई फर्क नही पडता 
5- 10 बडी कम्‍पनियों जैसे PAYTM, AIRTEL, AMAZON, FLIPKART आदि का साथ एफिलियेट मार्केटिंग करनें का अवसर 

जानिये बिजनिस प्‍लान क्‍या है। 

दोस्‍तो यह एक मल्‍टीलेवल मार्केटिंग लेवल का बिजनिस है जिसमें आप सिर्फ 10 लोगों को जोडकर करोडपति बन सकते हो। और वो भी बिना किसी इन्‍वेस्‍टमेन्‍ट केे। जी हाॅॅ और ब्‍लाॅॅगर्स के लिये 10 लोगाे को एक महीनें जोडना बहुत आसान हैं। आइये जानते हैैंं कि कैसे आप 10 लोगो को इस प्‍लान से रेेफर करनें पर सात महीनें में करोड पति बन सकते हो। मित्राें यह मल्‍टीलेवल मार्केटिंग बिजनिस है और इसमें आपको सात लेवल तक इनकम मिलती हैै। अगर आप किसी भी मित्र को यह प्‍लान ज्‍वाइन कराते हो तो आपको 30 रूपये मिलेंगेे। और आपका मित्र भी इस प्‍लान को किसी को ज्‍वाइन कराता हैै तो आपको 10 रूपये मिलेंगे। ठीक वैसे ही आपके मित्र का मित्र भी इस प्‍लान को किसी और को ज्‍वाइन कराता हैै तो भी आपको 10 रूपये मिलेंगे। ऐसे कुल आपको सात लेवल तक इनकम मिलेगी। समझनेंं केे लिये चार्ट देखें



दोस्‍तो यह कमीशन चार्ट हैं जिसके हिसाब से हमें किस लेवल पर कितनी कमीशन मिलेगी। यह कमीशन देखनें में तो आपको बहुत छोटी लग रही होगी। लेकिन आइये हम जानते हैं कि इतनी कम कमीशन से हम कैसे सात महीनें में सात करोड रूपये कमा सकते हैं। 

दोस्‍तो मान लीजिये आपने पहले महीनें में 10 लोगों को इस प्‍लान सेे जोडा और दूसरे महीनें मे उन 10 लोगों ने भी 10 लोगों को जोडा तो आपके टीम में 100 लोग जुड गये। और तीसरे महीनें में 100 लोगों ने भी 10-10 लोगों को जोडा तो आपके नीचे 1000 लोगों की टीम खडी हो जाएेेगी और सातवें महीनें तक पहुॅचते पहुुचते आपकी टीम और इनकम दोनोंं 1 करोड केे पार पहुॅच जाऐगी। उदाहरण के लिये चित्र देखें 
देखा आपनें कैसे आप सात महीनें में आपनें सातवे लेवल पर 1 करोड को जोड सकते हो वो भी पहले महीनें में सिर्फ 10 लोगों को जोडकर। और ब्‍लागर्स के लिये तो 10 लोगों को जोडना उल्‍टे हाथ का काम हैं। यानी अब हर ब्‍लागर करोडपति बनने वाला हैै। वो भी बिना किसी इन्‍वेस्‍ट किये। दोस्‍तो यह प्‍लान बिल्‍कुल सत्‍य हैै। 

इसके अलावा एफिलियेट मार्केटिंग कर केे भी आप लाखों रूपये महीनें कमा सकते हो। 

जी हॉ दोस्‍तो इस प्‍लान से जुडते ही आपको 10 बडी बडी कम्‍पनियों के एफिलियेट प्रोग्राम से जोड दिया जाऐगा। जिनका विज्ञापन आप अपने ब्‍लॉग पर कर केे भी पैसे कमा सकते हो। आइये जानते हैं किन बडी कम्‍पनियों के एफिलियेट प्रोग्राम सेे जोड दिया जाऐगा। 
1- PAYTM
2-FLIPKART
3-AMAZON
4-SNAPDEAL
5-SHOPCLUES
6-AIRTEL
7-MAKE MY TRIP (HOTEL BOOKING)
8-MAKE MY TRIP (FLIGHT BOOKING)
9-DOMINO'S PIZZA 
10-JABONG

दोस्‍तो साइन अप करते ही आपको इन कम्‍पनियों के एफिलियेट प्रोग्राम से जोड दिया जाऐगा। जिससे भी आप लाखों रूपये महीनें कमा सकते हो। दोस्‍तो क्‍या ऐसा भी हो सकता हैै सुनने में तो यह एक सपना लग रहा हेे। लेकिन यह सत्‍य हैै। आइये जानते है यह बिजनिस क्‍या है और इसे कैसे ज्‍वाइन कर सकते हैं। 

दोस्‍तो इस बिजनिस का नाम CHAMPCASH हैै और अब तक 35 लाख भारतीय इस बिजनिस से जुड चुके हैं। कम्‍पनी को श्‍ाुरू हुुुए बीते 1 मई 2016 को एक साल हो गया है। एक साल केे भीतर इतनें सारे लोगाें का जुड जाना अपने आप में एक मिशाल है। कम्‍पनी केे बारें में विस्‍तार से जाननें के लिये यहॉ क्लिक करें

एण्‍ड्रायड एप्‍पलीकेशन डाउनलोड करके भी कमा सकते हो 1 डॉलर रोजाना

इसके अतिरिक्‍त आपको एक EARN MORE  का ऑपशन दिया गया होगा जिसमें आप रोजाना एप्‍पलीकेशन डाउनलोड करके  1 डॉलर रोजाना आसानी से कमा सकते हो।

कैसे ज्‍वाइन करें। 


दोस्‍तो CHAMPCASH को ज्‍वाइन करनें के लिये आपके पास एण्‍ड्रायड फोन होना चाहिये। बिना इसके यह बिजनिस नही हो सकता। अगर आप केे पास एण्‍ड्राण्‍ड फोन हैै तो आप अपने किसी परिजन का फोन भी इस्‍तेमाल कर सकते हो। आइये जानते हैं कि कैसे ज्‍वाइन करें। 

1- सबसे पहले गूूगल प्‍ले स्‍टोर में जाकर CHAMPCASH नाम केे एप्‍पलीकेशन को डाउनलोड करें। अभी डाउनलोड करनें केे लिये यहाॅॅ क्लिक करें
2- साइन अप करनें के बाद आपसेे स्‍पॉन्‍सर आईडी मॉगेंगा उसमें 688248 डालें। 
3- इसके बाद आपको बोनस प्राइज 1 डॉलर मिल जाऐगा। लेकिन आपकी आईडी अभी पेन्डिग में रहेगी। इसेे एक्टिवेट करनेंं के लिये एक टास्‍क दिया गया होगा। जिसमें 7-10 एप्‍प इन्‍सटॉल करनें के लिये दिये जाऐंगे। जिन्‍हे इन्‍सटॉल करनें के साथ साथ आपको 2-2 मिनट तक खोल कर भी देेखना होगा। 
4- एक्टिवेट होते ही अाप बिजनिस को करनें के योग्‍य हो जाऐंगे। और आपको करोडपति बनने से कोई भी नही रोक सकता है। 

पेमेन्‍ट कैसे होता हैै। 

आपके वैलेट में 05 डॉलर हाेेनें पर आप उन्‍हे अपनें बैक खाते में ट्रॉन्‍सफर कर सकते हो। NEFT केे द्वारा ये पैसे आपके अकाउण्‍ट में ट्रॉ्न्‍सफर कर दिये जाऐंगे। 

3 comments:

  1. आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल सोमवार (09-05-2016) को "सब कुछ उसी माँ का" (चर्चा अंक-2337) पर भी होगी।
    --
    सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
    --
    चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
    जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
    --
    मातृदिवस की हार्दिक शुभकामनाओं के साथ
    सादर...!
    डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

    ReplyDelete